‘चौथी बार सरकार बनने की गारंटी नहीं, लेकिन…’, नितिन गडकरी ने रामदास अठावले पर कसा तंज

Nitin Gadkari teased Ramdas Athawale says No Guarantee For Our 4th Term

नागपुर। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में एक समारोह के दौरान मोदी सरकार में मंत्री और  रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले को लेकर मजेदार तंज कसा है।  गडकरी ने कहा कि, इस बात की गारंटी नहीं है कि हमारी सरकार चौथी बार लौटेगी, लेकिन यह निश्चित है कि रामदास अठावले मंत्री बनेंगे। 

‘चौथी बार अठावले मंत्री बनेंगे इस बात की गारंटी है’
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। जिसमें केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद थे। कई सरकारों की कैबिनेट में शामिल रहे कैबिनेट सहयोगी रामदास अठावले को लेकर गडकरी ने कहा कि, इस बात की गारंटी नहीं है कि हमारी सरकार चौथी बार लौटेगी, लेकिन रामदास अठावले चौथी बार सरकार में होंगे इसकी गारंटी है। जिसके बाद वहां मौजूद हर एक शख्स मुस्करा उठा। 

‘अठावले को राजनीति के उतार-चढ़ाव का अच्छे से पता है’
नितिन गडकरी ने राजद चीफ लालू प्रसाद यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि, एक बार लालू ने रामविलास पासवान को “राजनीति के बहुत बड़ा मौसम वैज्ञानिक” कहा था। यह उपमा बताती है कि आठवले को राजनीति के उतार-चढ़ाव का बहुत अच्छे से पता होता है। हालांकि बाद में गडकरी ने कह दिया कि, मैं मजाक कर रहा था। 

गडकरी ने आगे कहा कि,  मैं रामदास अठावले को दिल से शुभकामनाएं देता हूं। उन्हें बेहतर जीवन और स्वस्थ जीवन मिले। मैं आप सभी की ओर से यह प्रार्थना करता हूं। मेरा मानना है कि उन्होंने दलितों और पीड़ित लोगों के लिए अपना पूरा जीवन लगा दिया। बता दें कि, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के नेता रामदास अठावले मोदी सरकार में तीसरी बार मंत्री बने हैं।