बिलासपुर: चिता के पास जादू-टोना पर तांत्रिकों की पिटाई, MP से आई थी महिला तांत्रिक, श्मशान घाट में मिली युवक-युवती की फोटो

जलती चिता के पास एक महिला और सहयोगी को तंत्र विद्या करते पकड़ा गया है। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। जिले में जलती चिता के पास एक महिला तांत्रिक और 2 सहयोगियों को तंत्र विद्या करते पकड़ा गया है। महिला के हाथों में एक युवक और युवती की फोटो मिली है। इस दौरान कुछ लोगों ने महिला तांत्रिक को थप्पड़ और सहयोगी लाठी-डंडे से जमकर पीटा। मामला सिरगिट्टी बन्नाक चौक के मुक्तिधाम का है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला MP के उज्जैन की रहने वाली है। किसी ने उसे तांत्रिक क्रिया के लिए बिलासपुर बुलाया था। वहीं भीड़ ने जब दोनों आरोपियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि भांजे को कैंसर है, इसलिए उसके स्वास्थ्य सुधार के लिए मुक्तिधाम में पूजापाठ कर रहे थे।

तांत्रिक क्रिया की आशंका पर पकड़े गए

मामले में एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सिरगिट्टी स्थित मरघट में चिता के पास स्थानीय लोगों कुछ हलचल दिखी। इस दौरान उन्हें तांत्रिक क्रिया की आशंका हुई। बड़ी संख्या में एकत्रित होकर लोग मौके पर पहुंचे। महिला तांत्रिक और उसके सहयोगी को पकड़ लिया। 

बिलासपुर जिले में जलती चिता के पास एक महिला तांत्रिक तंत्र विद्या करते पकड़ी गई। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर जिले में जलती चिता के पास एक महिला तांत्रिक तंत्र विद्या करते पकड़ी गई।

भीड़ तांत्रिकों को पीटने लगी

इस दौरान पूछताछ में दोनों गोलमोल जवाब दे रहे थे। साथ ही लड़की और लड़के की फोटो मिलने से शक हुआ। ऐसे में भीड़ दोनों को पीटने लगी। तांत्रिक लगातार भीड़ को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन भीड़ उनकी बातों पर भरोसा नहीं कर रही थी।

महिला तांत्रिक को थप्पड़ और सहयोगी लाठी-डंडे से जमकर पीटा। - Dainik Bhaskar

महिला तांत्रिक को थप्पड़ और सहयोगी को लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा।

भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

पुलिस ने बताया कि मारपीट के बाद भीड़ ने ही पुलिस को फोनकर मामले की जानकारी दी। साथ ही महिला और उसके साथियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। सभी को थाने लाया गया है। हालांकि किसी ने शिकायत नहीं की है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।