बिलासपुर: ट्रेन से कटा युवक और अधेड़ का पैर, रेलवे ट्रैक पर बैठकर देख रहे थे मोबाइल, एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आए

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में एक युवक और अधेड़ रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल चला रहे थे। इस दौरान एक एक्सप्रेस ट्रेन तेजी से आई, तब दोनों को संभलने और भागने का मौका ही नहीं मिला। ट्रेन उनके पैर से होकर गुजर गई। जिससे दोनों के पैर कट गए। उन्हें गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

वसुंधरा नगर निवासी सतीश मनहर (20) और सुनील दीवाकर (50) सहित कुछ युवक बुधवार की रात अमेरी फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर बैठे थे। सभी मोबाइल देखते हुए आपस में बातचीत कर रहे थे। अचानक एक्सप्रेस ट्रेन तेज रफ्तार से आई। जब तक वो संभल पाते और अपने आप को बचाने की कोशिश करते, तब तक दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए।

कई लोगों ने दौड़कर बचाई जान

बताया जा रहा है कि, जिस समय एक्सप्रेस ट्रेन पटरी पर धड़धड़ाती आई, तब वहां कई युवक बैठे थे। उन्होंने दूर से ट्रेन को देख लिया और अपने साथियों को आवाज देकर भागने के लिए बोला। इस दौरान वहां बैठे कुछ युवकों ने तेजी से भागकर अपनी जान बचाई।

मालगाड़ी के चालक ने उसलापुर स्टेशन पर दी सूचना

इस हादसे के बाद वहां युवकों की भीड़ जुट गई। तभी वहां से मालगाड़ी भी गुजर रही थी। उसके चालक ने घायल युवकों को देखकर हादसे की सूचना उसलापुर स्टेशन पर स्टेशन मास्टर को दी। जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने 108 को कॉल किया।

जानकारी मिलते ही संजीवनी 108 के पायलट सुनील गढ़ेवाल और अशोक निराला मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक और अधेड़ का पैर कट गया है। दोनों घायलों को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।