छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत, मिनी ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला

अंबिकापुर में मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवारों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

अंबिकापुर। अंबिकापुर-रायगढ़ मुख्यमार्ग पर शुक्रवार को ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अभी तीनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। रॉन्ग साइड के चलते यह हादसा हुआ है। घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 1 बजे सीतापुर से बाइक सवार युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अंबिकापुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान नेशनल हाइवे-43 पर मंगारी के पास बाइक के सामने जा रही पिकअप अचानक मुड़ गई।

पिकअप से बचने के चक्कर में बाइक सवार रॉन्ग साइड पर आ गए। तभी अंबिकापुर से सीतापुर की ओर आ रही तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिससे पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ने गाड़ी रोककर डायल-112 को सूचना दी। सीतापुर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हादसे के बाद मौके पर बाइक से पहुंचे दो युवक मृतकों का मोबाइल फोन उठाकर भाग निकले। उन्हें ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश की, तब तक बाइक सवार युवक भाग गए। फोन नहीं मिलने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। पुलिस शिनाख्ती में जुट गई है। वहीं, मिनी ट्रक को जब्त कर लिया गया है।