छत्तीसगढ़: पेड़ के नीचे सिगरेट पी, फिर झूल गया फांसी के फंदे पर, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट; CCTV वीडियो आाया सामने

जगदलपुर। जगदलपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका CCTV वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि उसने पेड़ के नीचे खड़े होकर पहले सिगरेट पी, इसके बाद पेड़ पर चढ़ा और झूलने के लिए लगाए गए रस्सी के फंदे पर झूल गया। तड़पते हुए उसकी मौत हो गई। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जगदलपुर में युवक के सुसाइड का CCTV वीडियो सामने आया है।

जगदलपुर में युवक के सुसाइड का CCTV वीडियो सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अभय बघेल (21 वर्ष) है। वह जगदलपुर के आमागुड़ा का रहने वाला था। सोमवार को उसने घर में परिवार के साथ खाना खाया और फिर अपने कमरे में सोने चला गया था। अचानक रात में उठकर पास ही स्थित शहीद स्मारक के पीछे वाले इलाके में पहुंच गया।

अभय ने फांसी के फंदे पर झूलने से पहले पेड़ के नीचे खड़े होकर सिगरेट पी। - Dainik Bhaskar

अभय ने फांसी के फंदे पर झूलने से पहले पेड़ के नीचे खड़े होकर सिगरेट पी।

पहले सिगरेट पी, फिर फांसी पर झूल गया

अभय ने यहां पेड़ के पास खड़े होकर पहले सिगरेट पी। इसके बाद पेड़ पर चढ़ा और पहले से लगी रस्सी के फंदे पर झूल गया। थोड़ी देर तड़पने के बाद उसने दम तोड़ दिया। पेड़ पर लगी रस्सी बच्चों ने झूलने के लिए लगाई थी। इधर, सुबह हुई तो अभय घर में नहीं था। परिवार के लोग उसे तलाशने लगे।

इसी दौरान घर से करीब 100 मीटर दूर ही पिता ने उसकी लाश फंदे से लटकती हुई देखी। ये मंजर देखकर वे घबरा गए और रोते हुए बाकी परिवार वालों को ये बात बताई।

सुसाइड की वजह तलाश रही पुलिस

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। अभय ने सुसाइड क्यों किया है यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस उसका मोबाइल खंगाल रही है। साथ ही परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या की वजह तलाशने की कोशिश की जा रही है।

CCTV में कैद हुआ सुसाइड

जिस जगह अभय ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, वहां पास में ही एक बिल्डिंग हैं। बिल्डिंग के बाहर CCTV कैमरा लगा हुआ है। जिसमें उसके सुसाइड करने का पूरा मंजर कैप्चर हो गया।