जांजगीर: हसदेव नदी में डूबा युवक, दोस्तों के साथ आया था पिकनिक मानने, ​तलाश में जुटी SDRF की टीम

जांजगीर। जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम देवरी पिकनिक स्पॉट में हसदेव नदी में नहाने के दौरान युवक आसुराम यादव (22) तेज बहाव में बह गया। वह अपने 6 दोस्तों के साथ बिलासपुर से आया हुआ था। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और खोजबीन की जा रही है। घटना बलौदा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को युवक आसुराम यादव अपने 6 दोस्तों के साथ बिलासपुर जिले से जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के देवरी गांव के पिकनिक मनाने के लिए पहुंचा हुआ था। रविवार की शाम तकरीबन 5.30 बजे हसदेव नदी में सभी दोस्त नहा रहे थे, तभी युवक आसूराम यादव नदी के तेज बहाव में बहने लगा।

25 से 30 फिट गहरे जगह में डूबा युवक

आसुराम को नदी में बहता देख उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, तब तक देर हो चुकी थी। जहा पर युवक डूबा हुआ है वह जगह 25 से 30 फिट गहरा है। बताया जा रहा है कि कई लोगो की भी मौत उसी जगह में डूबने से हुई है। जिला प्रशासन ने उस जगह में डेंजर जोन भी लिखा है।

 - Dainik Bhaskar

युवक की तलाश में जुटी SDRF की टीम 

इसके बाद भी लोग उसे मानने की जगह नदी में उतरकर मस्ती करते हैं, जिसके कारण इस तरह के हादसे होते रहते हैं। बलौदा पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मगर रात होने के कारण खोजबीन नहीं की जा सकी। वहीं सोमवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच चुकी है, युवक की तलाश की जा रही है। तेज बहाव होने के कारण खोजने में समस्या हो रही है।