जांजगीर: हाइवा से टकराई स्कूटी, MBBS छात्र की मौत, यूक्रेन से पढ़ाई कर कोरबा में कर रहा था इंटर्नशिप

छत्तीसगढ़ में हाइवा से टकराई स्कूटी, MBBS छात्र की मौत - Dainik Bhaskar

जांजगीर। जांजगीर-चांपा जिले के नेशनल हाइवे 49 पर सड़क किनारे खड़ी हाइवा के पीछे टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अफरीद गांव से जांजगीर आ रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। घटना सारागांव थाना क्षेत्र के अफरीफ और हाथनेवार के पास हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम चन्द्रभान लाठिया (33) है, जो यूक्रेन से MBBS की पढ़ाई कर कोरबा जिले के अस्पताल में इंटर्नशिप कर रहा था। वह 6 जुलाई की रात अफरीद गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में गया था। वहां से रात में जांजगीर लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गया।

नेशनल हाइवे 49 पर सड़क किनारे खड़ी हाइवा के पीछे टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

नेशनल हाइवे 49 पर सड़क किनारे खड़ी हाइवा के पीछे टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई।

स्कूटी से 20 मीटर दूर गिरा युवक, मौत

वह स्कूटी से नेशनल हाइवे 49 पर पहुंचा था कि सड़क किनारे खड़े हाइवा के पीछे टकरा गया। स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और युवक स्कूटी से 20 मीटर दूर सड़क के बीच जाकर मुंह के बल जा गिरा, जिसे चेहरा, सिर, सीना और अन्य जगहों में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत हो गई।

MBBS छात्र चनद्रभान लाठिया की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

MBBS छात्र चनद्रभान लाठिया की फाइल फोटो।

साइड लाइट नहीं जलाया गया था, जिससे हादसा हुआ

परिजनों का आरोप है कि चालक ने सड़क किनारे हाइवा को खड़ी कर कोई भी साइड लाइट नहीं जलाई थी, जिससे यह हादसा हुआ है। परिजनों ने बताया कि चंद्रभान 30 जून को ही इंटर्नशिप खत्म किया था। 8 जुलाई को मेडिकल की लाइसेंस के लिए उसे रायपुर जाना था। 

शव परिजनों को सौंपा गया

सारागांव पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच शव को पोस्टमॉर्टम के के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हाइवा को जब्त कर लिया गया है। साथ ही परिजनों की शिकायत पर ड्राइवर पर भी FIR की गई है।