छत्तीसगढ़: इंजीनियर चोर, घर में छिपकर अश्लील वीडियो बनाया, करने लगा कपल को ब्लैकमेल; कहा-10 लाख चाहिए; गिरफ्तार

दुर्ग। चोरी की नीयत से रात को घर में घुसा चोर कीमती सामान पर हाथ करने के बजाय वहां से मोबाइल में वीडियो बना खाली हाथ लौट गया. दरअसल चोर जब घर मे घुसा तो उसे बेडरूम से कुछ हलचल सुनाई दी,उत्सुकता वश उसने खिड़की से अंदर झांका तो वहां कपल का रोमांस चल रहा था,चोर चोरी करना भूल गया और मोबाइल में रोमांस का वीडियो बना वहां से लौट गया।बाद में वह वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रु.की कपल (पति पत्नी) से डिमांड करने लगा, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का खुलासा-आरोपी ने वायरल नहीं किया वीडियो

जानकारी के अनुसार दुर्ग जिले के अहिवारा में यह मामला सामने आया है। चोरी की नीयत से घर में घुसे आरोपी विनय कुमार साहू ने पति पत्नी को रोमांस करते देख लिया। उसकी नीयत बदल गई और चोरी छोड़ उसने दोनों का वीडियो चोरी से बना लिया। इसके बाद आरोपी वहां से चला गया और बाद में वीडियो पति को भेज दिया। बदले में आरोपी ने 10 लाख रुपये की डिमांड की। पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। लेकिन दंपती ने सीधे पुलिस को मामले की शिकायत कर दी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और नंदिनी पुलिस ने आऱोपी को ढूंढ निकाला।

इंजीनियरिंग पास आरोपी पहले भी चोरी की कई वारदात कर चुका है। लेकिन कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा, लेकिन इस बार उसकी चाल कामयाब नहीं हो पाई और वह धरा गया। आरोपी इतना शातिर था कि उसने दंपती को वीडियो भेजा और अलग-अलग नंबरों से उन्हें कॉल की। और वह सब्जीवालों के फोन चोरी कर दंपती को फोन करता था। डीएसपी क्राइम हेमप्रकाश नायक ने बताया कि आरोपी लगातार पैसों की डिमांड करता रहा, लेकिन उसने यह वीडियो वायरल नहीं किया था। उन्होंने बताया कि तकनीकी सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे 10 दिन बाद आरोपी का पता लगाया गया था। जिसके बाद उसे अरेस्ट किया गया।