कोरबा: लड़की से बात करने पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मौत; एक नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोरबा लड़की से बात करने पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मौत

कोरबा। ज़िले में करीब एक साल पहले शादी समारोह में लड़की से बात करने पर एक लड़के को युवकों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

घटना एक साल पहले करतला के केराकछार गांव में हुई थी। सिविल लाइन थाना अंतर्गत नकटीखार गांव निवासी 16 वर्षीय वीरेंद्र मंझवार अपने साथी सुंदर के साथ शादी में शामिल होने गया था। जहां किसी बात पर युवकों ने वीरेंद्र और सुंदर को घेर लिया। सुंदर किसी तरह वह से भागने में सफल रहा, लेकिन वीरेंद्र को पकड़कर युवकों ने बेरहमी से पीटा।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक लड़के की जमकर पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar

इलाज के दौरान गई जान

इस दौरान आरोपियों ने मृत समझकर कचांदी नाले पास फेंक दिया था। जहां से उसे स्थानीय अस्पताल दाखिल कराया गया। गंभीर हालत को देखकर रायपुर के मेकाहारा अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शादी में लड़की से बात करने पर पीटा

SP सिद्धार्थ तिवारी को इस संबंध में जानकारी मिली तो उन्होंने त्वरित संज्ञान में लेते हुए FIR करके जांच के निर्देश दिए। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी मृतक के साथी सुंदर का बयान दर्ज किया। उसने बताया कि शादी में किसी लड़की से बात कर रहा था। इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने पीटा।

पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। एक नाबालिग समेत 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों में केराकछार निवासी राजकुमार 25 वर्षीय और दिलमोहन राठिया 21 वर्षीय और एक नाबालिग है।