किसानों के मुद्दे पर पहले भी घिरी हैं कंगना: रोपड़ में माफी मांगकर हुई थीं रवाना, आज महिला जवान ने मारा थप्पड़

Kangana in trouble earlier also on issue of farmers, apologizing in Ropar of  punjab, today woman slapped her

हिसार। किसानों के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसानों के मुद्दे पर कंगना घिरी हों। इससे पहले भी कंगना रनौत को किसान यूनियनों ने कीरतपुर साहिब में दो घंटे तक घेरे रखा था। इस दौरान कंगना रनौत मनाली से मुंबई जाने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे जा रही थीं। सूचना मिलने पर किसानों ने बुंगा साहिब के नजदीक कंगना की गाड़ी को घेर लिया और जमकर प्रदर्शन किया था।

किसान माफी मांगवाने की जिद्द पर अड़े
पंजाब पुलिस के कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने किसानों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन किसान माफी मांगवाने की जिद्द पर अड़े रहे। वहीं, महिलाओं ने भी कंगना की गाड़ी के आगे रोष व्यक्त कर माफी मांगने को कहा था।

इस दौरान कंगना ने अपने अकाउंट से कार में बैठकर लाइव किया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि उनको किसानों के नाम पर घेर लिया गया है। जब पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तो कंगना रनौत के मैनेजर ने कंगना से बात की तो इस बात के लिए वह राजी हुई कि वह किसान महिलाओं से माफी मांग लेती है।

जिसके बाद कंगना ने एक महिला को गाल पर हाथ लगाते हुए कहा कि तुम मेरी मां जैसी हो मुझे जाने दो। इस दौरान कंगना द्वारा जारी एक वीडियो में कंगना ने महिला से कहा कि मेरे शब्द आपके लिए नहीं, शाहीन बाग के बारे में थे। इसके बाद महिलाएं शांत हुईं और कंगना को बाहर निकलने को कहा। कंगना बाहर निकलीं, उन्होंने हाथ हिलाया और कंगना ने माफी मांग ली। बता दें कि कंगना ने कई बार पंजाब की किसान महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की है।