कोरबा: ऑटो और बस में टक्कर, 5 महीने की मासूम समेत 6 लोग जख्मी, मंदिर दर्शन करने जा रहे थे सभी

कोरबा। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार को यात्रियों से भरे ऑटो और बस के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो में सवार 6 लोग घायल हो गए। जिनमें एक 5 महीने की मासूम शामिल है। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी वैष्णो देवी मंदिर के पास रहने वाले दो परिवार के लोग एक ही ऑटो में सवार होकर कुदुरमल स्थित मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान गौ माता चौक के पास यह हादसा हो गया। जिससे यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई।

ऑटो चालक कबीर दास ने बताया कि, उसकी ऑटो में उसकी पत्नी सुशीला बाई महंत, बेटी के अलावा वैष्णो दरबार मंदिर में रहने वाली महाराज की पत्नी गीता तिवारी, एक महिला और 5 माह की मासूम बच्ची शामिल थी। सभी लोग सीतामढ़ी से कुदुर मॉल स्थित मंदिर में पूजा करने जा रहे थे।

इस दौरान गौ माता चौक के पास सड़क किनारे काफी मात्रा में राखड़ गिरा हुआ था। एक तेज रफ्तार ट्रेलर वहां से गुजरा, तो राखड़ के धूल से सामने कुछ दिखाई नहीं दिया। तभी सामने से आ रही बस से टकरा गए। सभी यात्रियों के चिल्लाने पर राहगीरों की मदद से ऑटो में दबे लोगों को बाहर निकल गया। इस हादसे के बाद यात्री बस का चालक मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को डायल-108 और 112 की मदद से जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में एक महिला की हालत बेहद गंभीर है।