छत्तीसगढ़: ‘अब मुझसे नहीं हो रहा, मैं जा रहा हूं’, यह मैसेज लिखने के बाद लापता हुआ युवक; डैम के पास मिली बाइक

A youth went missing in Mahamaya police station area of Balod

बालोद। जिले के महामाया थाना क्षेत्र के राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 का रहने वाला एक युवक लापता हो गया। उसकी बाइक बेहरडीय डैम के पास मिली है। बताया जा रहा है कि उसकी मोबाइल भी बंद आ रहा है, मोबाइल बंद करने से पहले उसने परिजनों और दोस्तों को मैसेज किया कि अब मुझसे नहीं हो रहा मैं जा रहा हूं। जिसके बाद से परिजन और उसके दोस्त लगातार उसकी तलाश कर रहे हैं।

लापता युवक नरेश कुमार नागेश्वर पुत्र राजेंद्र प्रसाद महामाया के पास स्थित बेहरडीय डैम के पास बाइक खड़ाकर लापता हो गया। उसने सोमवार रात करीब नौ बजे उसने अपने दोस्तों को मैसेज किया कि मैं अब नहीं रहूगां, मुझसे अब नहीं हो रहा और मैं जा रहा हूं। जिसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा है। जिसके बाद से उसके दोस्त और परिजनों लगातार उसकी तलाश कर रहे हैं। परिजनों ने युवक के लापता होने की सूचना पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

मंगलवार को पुलिस प्रशासन डैम पहुंची तो डैम के किनारे पानी में युवक की चप्पल मिली, जिसके बाद आसपास खोजबीन की गई लेकिन और कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद बालोद से गोताखोरों की टीम मोटर बोट के साथ दोपहर तीन बजे पहुंची और शाम छह बजे तक गोताखोरों ने भी डैम में उतरकर खोजबीन की। लेकिन देर शाम गुजर जाने के बावजूद कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। थाना प्रभारी देव कुमार कोर्राम ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। युवक ने आत्महत्या कर ली है या फिर वह कहीं चला गया है इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।