सुशांत सिंह राजपूत केस में चौंकाने वाला खुलासा, एक्टर का व्हाट्सएप चैट वायरल, मौत से 4 दिन पहले ही…..

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी लोगों के मन में ये सवाल उठते हैं आखिर अचानक ही उनकी मौत कैसे हो गई थी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 20 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट के कमरे में मृत पाए गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर खुलासा
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले और फैंस आज भी ये मानने को तैयार नहीं हैं कि एक्टर की मौत सुसाइड से हुई थी। सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि भाई की मौत के बाद जब उन्होंने फ्लैट खाली कर लैंडलॉर्ड को चाबी सौंपी थीं तो उस गुच्छे में सुशांत के कमरे की चाबी गायब थी।

श्वेता ने खोला था चाबियों का राज
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रणवीर अलाहबादिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि घर के मालिक को सौंपी गई चाबियों के गुच्छे में से उनके भाई के कमरे की चाबी गायब थी और ये उनकी मौत से पहले ही हुआ था। वहीं इस इंटरव्यू में श्वेता ने कई बातों का खुलासा किया था।

‘मौत से 4 दिन पहले ही मुझे कुछ खराब होने का एहसास हो रहा था’
श्वेता ने बताया था कि सुशांत की मौत से 4 दिन पहले ही उन्हें इस बात का एहसास हो गया था कि कुछ सही नहीं हो रहा है। श्वेता ने बताया था कि ऐसे में उन्होंने मौत से 4 दिन पहले ही अपने भाई को अपने पास कैलिफोर्निया आने के लिए कहा था। सुशांत भी अपनी बहन के पास जाना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से वह उस समय अमेरिका नहीं जा पा रहे थे।

श्वेता और सुशांत का व्हॉट्सऐप चैट
श्वेता और सुशांत के बीच उस समय व्हॉट्सऐप चैट पर बात हुई थी। श्वेता ने भाई को काम से ब्रक लेकर कैलिफोर्निया आने के लिए कहा था और अपने पास एक महीने तक रहने के लिए कहा था। तब सुशांत ने जवाब में लिखा था- हां दीदी बहुत मन कर रहा है तुम्हारे पास आने का। सुशांत की वो चैट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘मेरा भाई मेरे पास होता और जिंदा होता’
वहीं श्वेता ने इंटरव्यू में कहा था- दुनियाभर में कोरोना फैलने की वजह से मैं भाई से इस बारे में ज्यादा नहीं कह पाई थी लेकिन मुझे अब अफसोस होता है कि अगर मैंने उस समय थोड़ा जोर दिया होता तो वो मेरे पास होता और शायद उसकी जान बच जाती।

’12 जून 2020 को फोन पर हुई थी भाई से बात’
श्वेता ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी 12 जून 2020 को फोन पर बात हुई थी। श्वेता ने कहा- वह परेशान था। उसने फोन पर ज्यादा देर बात नहीं की। उसका ध्यान शायद कहीं और था। वह सही से बात नहीं कर रहा था। श्वेता ने कहा कि इस बातचीत के बाद ही मैं अपने भाई को लेकर बैचेन हो गई थी।