छत्तीसगढ़: आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, जेपी नड्डा और रेल मंत्री वैष्णव दौरे पर; 2 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे सीएम साय

Screenshot

रायपुर। भाजपा प्रचार प्रसार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंकेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रेल मंत्री आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. जेपी नड्डा सूरजपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जेपी नड्डा सरगुजा से बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. वहीं केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव रायपुर में प्रचार प्रसार करेंगे और प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में वोट मांगेंगे.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का दौरा कार्यक्रम

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 2 बड़ी सभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम साय की सूरजपुर और सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में सभाएं होगी. मुख्यमंत्री रायपुर से सुबह 10:35 बजे अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे. सभाओं को संबोधित करने के बाद शाम 4.40 बजे मुख्यमंत्री वापस रायपुर लौटेंगे.

भूपेश बघेल का दौरा कार्यक्रम

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का लगातार जनसंपर्क जारी है. वहीं आज भूपेश बघेल बलौदा बाजार, जांजगीर-चांपा ,बिलासपुर और बेमेतरा जिले के दौरे पर रहेंगे. बघेल कसडोल, मालखरौदा, दगौरी में सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही बेमेतरा जिला के बेरला में रोड शो करेंगे. उसके बाद शाम 5.15 बजे भिलाई लौटेंगे.

पीसीसी चीफ दीपक बैज का कार्यक्रम

पीसीसी चीफ दीपक बैज आज दोपहर 1 बजे राजीव भवन में प्रेसवार्ता लेंगे. उसके बाद 1:30 बजे बलौदाबाजार जिले के लिए रवाना होंगे. बलौदाबाजार के डोंगरिया में दीपक बैज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 04:30 बजे वापस रायपुर पहुचेंगे. इस दौरान कांग्रेसजनों से भेंट- मुलाकात करेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

डिप्टी सीएम अरुण साव आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे. जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 09:00 बजे लोरमी विधानसभा के पांच गांवों में जनसंपर्क करेंगे. ग्राम सुकली में युवा चौपाल करेंगे. शोभा वाटिका में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महतारी वंदन सम्मेलन में शामिल होंगे. ग्राम चकला में जनसंपर्क और बैठक करेंगे. उसके बाद पथर्री में भी जनसंपर्क करेंगे.

आज थम जाएगा तीसरे चरण का चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 राज्यों की 94 सीटों पर 7 मई को वोटिंग होगी. वहीं छत्तीसगढ़ की 7 सीटों में वोट डाले जाएंगे. जिसमें रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, दुर्ग, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में वोट डाले जाएंगे. आज तीसरे चरण के लिए शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. प्रचार थमने के बाद प्रत्याशी डोर टू डोर जनसंपर्क कर सकेंगे. प्रदेश में शांतिपूर्वक मतदान के लिए सुरक्षा बलों की 202 कंपनियां बुलाई गई है. तीसरे चरण के चुनाव के लिए सोमवार को मतदान दल रवाना होंगे.