BJP के मंच से महिला नेता ने पूछा किसके हाथ में जाएगा देश? आवाज आई- राहुल गांधी…बदल गया माहौल; देखें वीडियो

Screenshot

कोल्हापुर। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट ने संजय मांडलिक को तो कांग्रेस ने छत्रपति शाहू शाहजी को टिकट दिया है. इस सीट पर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के बीच संजय मांडलिक की बैठक से एक मजेदार खबर सामने आई है.

कोल्हापुर से महायुति उम्मीदवार संजय मांडलिक के प्रचार के लिए कागल में एक बैठक आयोजित की गई. इस इलाके को उनका गढ़ भी माना जाता है. इस बैठक में बोलते हुए बीजेपी नेता शौमिका महाडिक ने पूछा कि देश किसके हाथ में दिया जाएगा? इसके बाद मंच के बगल में बैठे युवक ने राहुल गांधी जवाब दिया तो पूरी बैठक का माहौल ही बदल गया. शौमिका महाडिक भी मंच से हंसने लगीं. उनके पीछे बैठे हसन मुश्रीफ भी ये जवाब सुनकर हंसने लगे.

शौमिका महाडिक बीजेपी की एक जानी-मानी नेता हैं. वह महाराष्ट्र में बीजेपी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं. वह कोल्हापुर में गोकुल मिल्क की निदेशक भी हैं. अपने राजनीतिक करियर के अलावा, वह वेंकटेश्वर पार्टिकलबोर्ड्स एंड लैमिनेट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ निदेशक के रूप में पंजीकृत हैं.

कौन हैं संजय मांडलिक?
संजय मांडलिक महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से शिवसेना पार्टी के नेता हैं. वे कोल्हापुर निर्वाचन क्षेत्र से 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं. मांडलिक 2003 में कोल्हापुर जिला सहकारी बोर्ड के अध्यक्ष चुने गए. इसके बाद 2012 में कोल्हापुर जिला परिषद के सदस्य, 2012 में कोल्हापुर जिला परिषद के अध्यक्ष, 2014 में शिवसेना पार्टी के सह-संपर्क प्रमुख और 2015 में कोल्हापुर जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक चुने गए. इसके बाद वो 2019 में 17वीं लोकसभा के सदस्य चुने गए.