कोरबा: गृहमंत्री अमित शाह बोले-‘पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ और हम 2 साल में नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे’

कोरबा। कोरबा जिले के कटघोरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “भूपेश बघेल सरकार में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया गया था। जब विष्णु देव साय के नेतृत्व में हमारी सरकार बनी तो केवल 4 महीनों में 95 लोग मारे गए, 350 लोग गिरफ्तार हुए और कई लोगों ने आत्मसमर्पण किया। मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी ने पांच साल में बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश से नक्सलवाद खत्म कर दिया है… छत्तीसगढ़ रह गया था क्योंकि यहां भूपेश बघेल की सरकार थी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ और हम 2 साल में नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे…”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करनी है। उसे सिर्फ मॉइनोरिटी से मतलब है। उन्हें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन उन्होंने दुत्कार दिया।

शाह ने कहा कि कांग्रेस का सिर्फ एक ही मंत्र है, झूठ बोलो, बार- बार बोलो। अब कहती है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे। 10 साल पूर्ण बहुमत की सरकार थी, खत्म की धारा-370, आतंकवाद और नक्सलवाद। जब तक भाजपा का एक भी सांसद है आरक्षण खत्म नहीं होने देगा।

कोरबा सरोज पांडेय के लिए कठिन सीट

शाह ने कहा कि, दो चरणों में मोदी जी सेंचुरी मारकर आगे निकल गए हैं। कोरबा सरोज पांडेय के लिए कठिन सीट है। फिर भी हमने आप पर भरोसा कर इन्हें उतार दिया।आप कहते हो हमारे नेता को बड़ा बनाइये, लेकिन हमने तो बड़ी नेत्री को ही आपके बीच उतार दिया है।

राकेश चतुर्वेदी भाजपा में शामिल

अमित शाह के कोरबा पहुंचने के बाद सभा से कांग्रेस शासनकाल में वन बल प्रमुख रहे सीनियर आईएएस राकेश चतुर्वेदी ने भाजपा की सदस्यता ली।