कोरबा लोकसभा: सीएम की सभा में भीड़ कम होने पर भड़के BJP विधायक भैयालाल; कांग्रेस ने ली चुटकी

कोरिया। सीएम विष्णु देव साय की चुनावी सभा में भीड़ ना जुटने और कुर्सियां खाली देख विधायक भैयालाल राजवाड़े भड़क गए. यह घटना शनिवार की है. इस दौरान उन्होंने मंच से ही कह दिया कि ये सीएम की सभा नहीं बल्कि बेइज्जती करने वाली सभा है. साथ ही उन्होंने कहा कि आखिर क्यों लोग सभा में नहीं आए. वहीं, सीएम की सभा में कम भीड़ होने पर कांग्रेस ने चुटकी ली. कांग्रेस ने सभा को पूरी तरह फेल बताया.

जानिए क्या है मामला

कोरबा लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय की चुनावी सभा शनिवार को पटना मिनी स्टेडियम में आयोजित हुई. इस सभा में सीएम विष्णु देव साय भी शामिल हुए. इस दौरान सभा में लोगों की कम भीड़ को देख बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े भड़क गए. उन्होंने मंच से कहा कि ये सभा बेइज्जती करने वाली सभा है”

क्या बोले भैयालाल राजवाड़े

सभा के दौरान बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि, “वैसे मजा नहीं आया आज मुझको. आज मुझको बहुत तकलीफ है. मैं उस तकलीफ को अभी नहीं, फिर कभी बतलाऊंगा. मुझे बहुत तकलीफ है. ये मुख्यमंत्री की सभा नहीं है, ये बेज्जती करने वाली सभा है. आप लोगों को सोचना चाहिए. क्या तकलीफ हो गई थी, आप लोगों को? सुबह से लेकर दो बजे रात तक भैयालाल आपके बीच में बैठता है, काम करता है.आज बुलाया कि मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है. सभा की शोभा बढ़ाना है. सीएम पहली बार यहां आए हैं. इधर के लोगों को कोई मतलब नहीं है.”

कांग्रेस ने कसा तंज

सीएम साय की सभा में कम भीड़ को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है. भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक गुलाब कमरो ने कोरिया के पटना में भाजपा की आमसभा पर चुटकी ली. गुलाब कमरो ने कहा कि, “यही है भाजपा का असली चेहरा. विधानसभा चुनाव में भाजपा जनता को हमारे खिलाफ गुमराह करके जीत तो गई, लेकिन इसके बाद सत्ता की मलाई खाने को लेकर सत्ता और संगठन में हलचल मची हुई है. कोई भी नेता एक दूसरे को देखना नहीं चाहता. सब एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हुए हैं. इसी का नतीजा है कि पटना में हुई सभा पूरी तरीके से फेल रही.