छत्तीसगढ़: प्रियंका के दौरे से पहले पहुंचे प्रदेश प्रभारी पायलट, कहा- ‘बीजेपी साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ’

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट शनिवार दोपहर को नई दिल्ली से रायपुर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में पहले चरण के म​तदान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में पड़े वोट, ये चुनाव बदलाव का है.

प्रदेश प्रभारी पायलट एयरपोर्ट से सीधे डोंगरगांव के विकासखंड ग्राम मोहड़ के लिए रवाना हुए. वे शाम को डोंगरगांव पहुंचकर प्रियंका गांधी की चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करेंगे. वहां से शाम को ही ग्राम हथौद विखं गुरूर जिला बालोद के लिए रवाना होंगे. ग्राम हथौद पहुंचकर प्रियंका गांधी की चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करेंगे. 

इस दौरान पहले चरण के मतदान पर मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि पहले चरण का मतदान कम हुआ है. हमें सकारात्मक रिपोर्ट्स आई है और हमें सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट बता रही की ये चुनाव बदलाव का चुनाव है. हमारी दावेदारी दो और चरणों पर मजबूत होगी. तमाम चुनौतियों के बाद कांग्रेस के पक्ष में वोट पड़े हैं. कांग्रेस और इंडिया अलाइंस जीतेगा. कवासी लखमा बड़े बहुमत से जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, राजस्थान और अन्य राज्यों में चौंकाने वाले नतीजे हो सकते हैं. हमारी सारी गारंटी को जनता पसंद कर रही. राजस्थान में भाजपा के प्रत्याशी ठीक से चुनाव नहीं लड़ पाए. बीजेपी को अहसास है की जुमलों से वो नहीं जीत सकते. सचिन पायलट ने दूसरे और तीसरे चरण की रणनीति पर कहा कि बीजेपी बैक फूट पर है. बीजेपी साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ है. राहुल गांधी ने भाजपा के परिणामों का जो संख्या बल दिया है वो सच होता दिखा रहा है.

भाजपा के राष्ट्रवाद वाले पोस्टर और कांग्रेस के मुद्दों पर सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस के मुद्दे जनता के सामने हैं. भाजपा को 10 साल के कामों के रिपोर्ट कार्ड का जवाब देना चाहिए. भाजपा 10 साल के वादे का जवाब दें. सचिन पायलट ने कहा कि आक्रमण और प्रतिशोध की भावना की राजनीति को लोग पसंद नहीं करते.