सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दो रन से हराया, शशांक-आशुतोष ने खेली आतिशी पारी 

PBKS vs SRH IPLHighlights: Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad Match Scorecard Updates

चंडीगढ़। आईपीएल 2024 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चंडीगढ़ के महाराजा यदविंद्रा सिंह इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में हैदराबाद जीत दर्ज करने में सफल रहा, जबकि पंजाब को हार मिली। 

शशांक सिंह के 25 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 46 रन और आशुतोष शर्मा के 15 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दो रन से मात दी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अंतिम ओवर में बेहद रमांचक मोड़ पर पहुंच गया था। पंजाब को जीत के लिए अंतिम छह गेंद पर 29 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम 27 रन ही बना सकी। शशांक और आशुतोष की आतिशी पारी के बावजूद पंजाब छह विकेट पर 180 रन ही बना सका। हैदराबाद के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट झटके। इससे पहले, हैदराबाद ने नीतीश रेड्डी के 37 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में नौ विकेट पर 182 रन बनाए थे। पंजाब के लिए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने चार विकेट लिए, जबकि सैम करन और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिले। 

इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम पांच मैचों में तीन जीत और दो हार के बाद छह अंक लेकर पांचवें स्थान पर है, जबकि पंजाब किंग्स की पांच मैचों में यह तीसरी हार है और वह तालिका में छठे स्थान पर है।