छत्तीसगढ़: पीएम मोदी के बाद अब राहुल गांधी भी 13 अप्रैल को करेंगे चुनावी जनसभा

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार के लिए पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर आएंगे। लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में उनकी जनसभा होगी। पार्टी के केंद्रीय संगठन से राहुल गांधी के बस्तर दौरे की तिथि तय होने की जानकारी मिलने के बाद रविवार को बस्तर विधायक व कांग्रेस की लोकसभा चुनाव संचालन समिति के संयोजक लखेश्वर बघेल ने सभास्थल का निरीक्षण किया।

भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बस्तर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर विधानसभा के ग्राम छोटे आमावाल में आठ अप्रैल को चुनावी सभा लेने पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री की ग्रामीण क्षेत्र में जनसभा को देखते कांग्रेस ने भी राहुल गांधी की जनसभा के लिए जगदलपुर से 20 किलोमीटर दूर ग्रामीण क्षेत्र बस्तर को चुना है।

यह संयोग ही है कि राहुल गांधी की बहन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक साल पहले 13 अप्रैल को बस्तर आई थीं। प्रियंका गांधी प्रदेश सरकार द्वारा यहां जगदलपुर में लालबाग मैदान में आयोजित भरोसे के सम्मेलन में शामिल हुई थीं। प्रियंका का यह पहला बस्तर दौरा था। राहुल गांधी भी इसी तिथि को लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचेंगे।