कोरबा: टीवी कलाकार से युवकों ने की अभद्रता, होली के बहाने गटर में फेंका, बोतल से किया हमला, वीडियो वायरल

Youth misbehaved with TV artist in Korba

कोरबा। हर वर्ष होली के अवसर पर पुलिस प्रशासन शांति समिति की बैठक लेता है और उनमें इसी बात पर फोकस किया जाता है कि इस पर्व को गरिमा और मर्यादा के साथ मनाया जाए। इस दौरान ऐसा कुछ भी ना हो जिससे किसी को भी परेशानी पेश आए। कोरबा जिले में भी इस होली को लेकर कुछ इसी तरह का प्रयास सरकारी तंत्र की ओर से किया गया। तमाम तरह की कोशिश करने के बावजूद अनेक क्षेत्रों में होली पर जमकर हुड़दंग हुआ और इसके दुष्परिणाम भी सामने आए। 

छोटे पर्दे पर प्रसारित कई धारावाहिक में काम कर चुके कलाकार रामपुर निवासी आशीष मिश्रा के साथ भी ऐसा हुआ। कोरबा के सिविल लाइन थाना अंतर्गत रामपुर वार्ड के बेगिनदभार में  निवासरत आशीष को होली के दिन शुभम और करण शर्मा ने जबरिया खींचा। उसके कपड़े फाड़ दिए और बोतल से हमला कर दिया।

आशीष ने बताया कि वो अपने रास्ते घर जा रहा था इस दौरान दोनों युवक ने रास्ता रोका और होली है कहते हुए पकड़ लिया उसके बाद और दोस्तो को बुला लिया और जबरन गटर वाले गंदे पानी मे फेंक दिया। यहीं नहीं युवकों ने बोतल से हमला भी किया उसे चोंटे भी आई हैं। हद तो तब हो गई जब लड़कों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अन्य ग्रुपों में वायरल कर दिया जिसके बाद से वो मानसिक रूप से परेशान है।
 

इसकी शिकायत करने वो सिविल लाइन थाना पुलिस के पास पहुंचा और लिखित शिकायत दी लेकिन उसपर सील मारकर चलता कर दिया, जब उसने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से बात की तब जा कर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच में जुटी है।