कोरबा: ससुर और बहू की होती थी लड़ाई, गुस्साए बेटे ने घोंट दिया पिता का गला; गिरफ्तार

कोरबा। जिले में शराबी बेटे ने पिता को मार डाला। बताया जा रहा है कि होली के एक दिन पहले जब घर में कोई नहीं था, तब शराब के नशे में पिता का गला घोंट दिया। पुलिस ने चार दिन बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला हरदी बाजार के गुमिया गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक होली के दूसरे दिन आरोपी नर्मदा कुमार (25) और उसके पिता दोनों शराब के नशे में थे। देर शाम होने पर मौका देख उसने अपने पिता गिरधारी लाल (41) का गला घोंट दिया। लाश को पिता के कमरे में बिस्तर पर रख दिया और कमरे को बंद कर दिया।

आरोपी की मां जब गांव तरफ से घूमकर घर लौटी, तो रात हो गया था। इस दौरान आरोपी ने साजिश के तहत अपनी मां को कहा कि पिताजी को खाना दे दो। इसके बाद उसकी मां अंदर गई, तो देखा पति की लाश बिस्तर पर पड़ी है। इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

मामले की जानकारी मिलते ही हरदी बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में आरोपी बेटे ने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने जांच तेज की।

आरोपी नर्मदा कुमार बियार ने पूछताछ में कहा कि उसके पिता अपनी बहू से अक्सर लड़ाई झगड़ा करता था। होली के एक दिन पहले भी खाना को लेकर बहू-ससुर के बीच हाथापाई हुई थी। दोनों को चोटें भी आई थी। नाराज होकर अनीता अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इससे गुस्साए बेटे ने हत्या की।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था, लेकिन फोरेंसिक एक्सपर्ट और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी को शुक्रवार को पकड़ा गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।