तमिलनाडु के सांसद का दिल का दौरा पड़ने से निधन, टिकट न मिलने पर दो दिन पहले की थी खुदकुशी की कोशिश

MDMK MP from Erode Ganesamoorthy passes away cardiac arrest hospitalised after allegedly attempting suicide

चेन्नई। तमिलनाडु के सांसद ए. गणेशमूर्ति की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो दो दिन पहले ही इरोड से लोकसभा सांसद गणेशमूर्ति ने एमडीएमके से टिकट न मिलने पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गणेशमूर्ति ने पहले अपने जहर खाने की बात किसी को नहीं बताई थी। हालांकि, परेशानी और उल्टी की शिकायत होने के बाद उनके परिवारवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद गणेशमूर्ति ने अपने परिवार को जहर (कीटनाशक) खाने की जानकारी दी। 

वेंटिलेटर पर रखे गए थे गणेशमूर्ति
इरोड सांसद की तबीयत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा। हालांकि, बाद में उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। बाद में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन दो दिन तक मौत से लड़ने के बाद गणेशमूर्ति जिंदगी की जंग हार गए। 

इस घटना के बाद एमडीएमके प्रमुख वाइको निजी अस्पताल गए और गणेशमूर्ति की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली। तब उन्होंने घटना पर आश्चर्य जताते हुए कहा था कि हमारे पास शायद ही कोई कारण है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह बेहोश थे और इसलिए हमें कारण नहीं पता।