शाहरुख खान नहीं बन सकते शक्तिमान, इस भूमिका के लिए वे उपयुक्त नहीं हैं…, फिर भड़के मुकेश खन्ना, किंग खान को लेकर कही ऐसी बात

नईदिल्ली : बच्चों के फेवरेट शो ‘शक्तिमान’ के मुख्य किरदार मुकेश खन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मुकेश खन्ना ने फिल्म ‘शक्तिमान’ में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की कास्टिंग की खबरों को लेकर अपना गुस्सा जताया है। आपको बता दें कि मुकेश खन्ना बीते कुछ दिनों से ‘शक्तिमान’ मूवी को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए इस मामले में काफी कुछ कहा है।

शक्तिमान के किरदार को लेकर भड़के मुकेश खन्ना
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश खन्ना ने एक वीडियो भी बनाया था और उसमें उन्होंने काफी कुछ कहा था। हालांकि बाद में उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया। अब एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा है कि ये पहली बार नहीं है कि फिल्म ‘शक्तिमान’ की कास्टिंग के बारे में अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई हैं।

‘शाहरुख खान भी नहीं बन सकते शक्तिमान’
मुकेश खन्ना ने कहा- रणवीर सिंह से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि शक्तिमान का रोल शाहरुख खान को दिया जाएगा। लेकिन कोई भी एक्टर ऐसा नहीं है जिसकी एक निश्चित छवि है। शाहरुख खान भी इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं है।

‘किसी नए लड़के को देना चाहिए मौका’
मुकेश खन्ना ने कहा है- न तो शाहरुख खान, न ही अजय देवगन या अक्षय कुमार या टाइगर श्रॉफ शक्तिमान बन सकते हैं। शक्तिमान के लिए जो चेहरा चाहिए वो इनमें से किसी के पास नहीं है। क्योंकि उनकी एक निश्चित छवि है। मुकेश खन्ना ने आगे कहा- इस रोल के लिए एक नए एक्टर को चुना जाना चाहिए। हमें एक शक्तिमान की जरूरत है जो बच्चों को सिखा सके। अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे लगता है कि एक नया लड़का होना चाहिए।

रणवीर सिंह के बारे में मुकेश खन्ना का बयान
मुकेश खन्ना ने गत 18 मार्च 2024 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि जिस तरह की रणवीर सिंह की इमेज है, वह नहीं चाहते कि वह ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाएं। उन्होंने वीडियो में कहा था- कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के शक्तिमान का किरदार निभाने की खबरों की बाढ़ आ गई थी। हर कोई इस बात से परेशान था, लेकिन मैं चुप रहा, हालांकि, जब चैनलों ने ये भी ऐलान किया कि रणवीर को फिल्म के लिए साइन किया गया है, तो मुझे अपना मुंह खोलना ही पड़ा।