IND vs ENG: ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’, गिल को देख फैंस ने लगाए नारे; वीडियो

रांची।भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला जारी है। भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए। जो रूट ने शतक जड़ा और वह फॉर्म में लौट चुके हैं। फिलहाल भारत की पहली पारी जारी है।

भारत को 177 के स्कोर पर सातवां झटका लगा। टॉम हार्टले ने रविचंद्रन अश्विन को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह एक रन बना सके। कुलदीप यादव और ध्रुव जुरेल क्रीज पर हैं। इंग्लैंड के स्पिनर्स कहर बरपा रहे हैं। शोएब बशीर चार और टॉम हार्टले दो विकेट ले चुके हैं।भारत को 86 के स्कोर पर दूसरा झटका लगा था। शोएब बशीर ने शुभमन गिल को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 38 रन बना सके। शुभमन ने यशस्वी जायसवाल के साथ 82 रन की साझेदारी निभाई।  मैच के दौरान स्टेडियम में एक नारा लगा, जो शुभमन गिल को देखकर अक्सर फैंस लगाते हैं।

आज दिन की शुरुआत इंग्लैंड की बल्लेबाजी से हुई। टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान शुबमन गिल बॉउंड्री लाइन पर खड़े थे। इस दौरान फैंस उन्हें देखकर चिल्ला रहे थे, उन्होंने भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया। इसके बाद दर्शकों ने नारा लगाया कि “हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो”।

ख़बरों में रहता है कि शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यही कारण है कि फैंस अक्सर शुभमन गिल को देखकर इस तरह के नारे लगाते हैं। हालांकि कभी इन ख़बरों का खंडन ना तो शुबमन गिल ने किया है और ना ही सारा तेंदुलकर की तरफ से कभी इस तरह की ख़बरों पर कोई रिएक्शन आया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट रांची के JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम काम्प्लेक्स में खेला जा रहा है। भारत सीरीज में 2-1 से आगे हैं।