छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, गांव में पसरा मातम

बालोद। जिले में एक हृदय विदारक घटना में दो सगे भाइयों की मौत से इलाके में मातम छा गया. शुक्रवार की शाम लगभग 7:30 बजे राजहरा से डौंडी जाने वाले मुख्य मार्ग पर ग्राम गोटूलमुंडा से मलकुंवर चौंक के बीच ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मलकुंवर निवासी सोमनाथ तारम (63 वर्षीय) एवं हरी राम ताराम (55 वर्षीय) दोनों सगे भाइयों को ग्राम गोटूलमुंडा निवासी राजेश प्रधान अपनी बाइक क्रमांक सीजी 07 एलएच 8880 से मलकुंवर छोड़ने निकला था. इस दौरान लगभग 7:30 बजे गोटुलमुंडा से निकलते ही कुछ दूर पर एक अज्ञात 14 चक्का ट्रक ने पीछे से बाइक को ठोकर मार दिया. ठोकर लगने से घटना स्थल पर एक भाई की मौत हो गई. वहीं दूसरे भाई और घायल राजेश प्रधान को मलकुंवर निवासी भरत लाल अपनी कार से डौंडी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे.

घटना की जानकारी डौंडी थाना को मिलने के बाद थाना प्रभारी मुकेश सिंह, एसआई धनेश्वर साहू स्टाफ सहित घटना स्थल पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस के माध्यम से शव को अस्पताल भेज डौंडी शासकीय अस्पताल पहुंचे. घायल राजेश प्रधान ने बताया कि वो दोनों भाइयों को मलकुंवर छोड़ने के लिए जा रहा था, तभी पीछे से किसी बड़ी गाड़ी ने ठोकर मार दी. वहीं मृतकों के परिजनों का कहना है कि शाम पांच बजे दोनों भाई एक साथ घर से निकले थे. कहां जा रहे इस बारे में कुछ भी नहीं बताया था. घटना की जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि दोनों भाइयों की मौत हो गई है.

एसआई धनेश्वर साहू ने बताया कि इस घटना में तीनों व्यक्ति एक ही बाइक पर सवार थे. घटना के संबंध में मर्ग कायम कर पंचनामा बनाकर विवेचना में लिया गया है. ठोकर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.