छत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कराने पर 8वीं के छात्र की हत्या, रस्सी से घोंटा गला; ट्रिपल मर्डर की थी साजिश

सरगुजा। अंबिकापुर के बंजारी में एक सनकी प्रेमी ने आठवीं के छात्र की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र आशीष लकड़ा और उसके 2 दोस्तों ने युवक का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करा दिया था। इसकी भनक जब सनकी आशिक को लगी तो वह चाकू लेकर सभी को खोजता रहा, लेकिन वे नहीं मिले। आशीष लकड़ा मिला, जिसे मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है।

हत्या करने के बाद आरोपी दोस्त के शव को 100 मीटर घसीटने के बाद खेत में ही फेंककर मौके से फरार हो गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूछताछ में आरोपी ने जो खुलासा किया उससे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई.

बता दें कि, पूरा मामला अंबिकापुर के मणिपुर थाना क्षेत्र का है. जहां बीते दिन पुलिस को मणिपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में धान खेत में एक नाबालिग का शव मिला था जिसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई. पुलिस ने खूनीकांड को सुलझाने के लिए FSL की टीम सहित डॉग स्क्वायड की मदद लेकर 24 घंटे के भीतर हत्या के मामले में मृतक को दोस्त को धरदबोचा.

वहीं पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि, दोस्त ने गर्लफ्रेंड को भड़का दिया था कि, वो लड़का अच्छा नहीं है. जिसके बाद उसकी प्रेमिका ने उससे ब्रेकअप कर लिया. जिसकी जानकारी लगने के बाद उसने अपने दोस्त को जैकेट की रस्सी से गला घोटकर मौत की नींद सुला दी. उसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड और अन्य दोस्त की हत्या करने की कोशिश में लग गया था. 

गनीमत रही कि, पुलिस ने समय रहते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.