जांजगीर: पिकअप वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर, बिलासपुर भाई से मिलने जा रहा था युवक; हुई मौत

Bike riding youth dies in road accident due to collision with pickup vehicle

जांजगीर। जांजगीर- चांपा जिले के केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पिकअप वाहन और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। बाइक पर सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है पिकअप वाहन चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार युवक अपने बड़े भाई से मिलने बिलासपुर जा रहा था। यह घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है।

नवागढ़ थाना प्रभारी सत्यकाला रामटेके ने बताया की मृतक उमेश कुमार मालाकार निवासी सेमरा थाना पुसौर जिला रायगढ़ का रहने वाला था। वह अपनी बाइक सीजी 13 UC 8318 पर सवार होकर बिलासपुर अपने बड़े भाई से मिलने जाने की बात को लेकर घर से निकाला था। इस दौरान वह केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पहुंचा था। 

तभी शिवरीनारायण की ओर से सब्जी से भरा पिकअप वाहन आ रहा था। जहां पिकअप वाहन तेज रफ्तार से आ रहा था। देवरी मोड़ के पास आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। बाइक सवार युवक उमेश कुमार सड़क किनारे बाइक के साथ उछल कर दूर जा गिरा। जिससे उमेश कुमार के शरीर पर गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। 

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने वहाँ हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। वहीं शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

पिकअप वाहन के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुर्घटनाकारित पिकअप वाहन को जब्त कर लिया। आरोपी पिकअप वाहन चालक के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 304 A के तहत कार्रवाई की जा रही है।