कोरबा: शराब पीकर गाड़ी चलाते या शराब ले जाते पकड़े गए तो एक सप्ताह के लिए होगी गाड़ी जब्त; उत्पात मचाने वालों की खैर नहीं

Administration alert on New Year no trouble for those creating trouble in Korba

कोरबा। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला ने ड्रिंक & ड्राइव के खिलाफ अभियान चला दिया है। बताया गया है की पुराने साल की विदाई और नए साल के जश्न में शराब पीकर या शराब ले जाते हुए पकड़े गए तो एक सप्ताह के लिए गाड़ी जब्त हो जायेगी। वर्ष 2023 की समाप्ति और वर्ष 2024 का आगमन इन दोनों मौके पर जश्न के रूप में मनाने के लिए लोग अपने-अपने तरीके से इंतजाम करने लगे हैं। अब प्रमुख पर्यटन केंद्रों में भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही हैं। ऐसे में कोई घटना/दुर्घटना ना हो और आम लोग बेहतर तरीके से इस जश्न को मना सके इसके लिए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने विशेष पहल की है।

जिले के प्रमुख स्थान और पर्यटन केंद्रों में पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाते या शराब लेकर जाते हुए वाहन सवार लोगों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। यदि शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़े गए तो उनकी गाड़ी सीधे एक सप्ताह के लिए जब्त होगी। इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारी को फरमान जारी कर दिया है और पर्यटन केंद्रों में भी पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं।