छत्तीसगढ़: प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ की आत्महत्या, पेड़ पर लटकते मिले दोनों के शव, जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग। दुर्ग जिले से प्रेमी जोड़े द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दोनों मरोद बस्ती के रहने वाले बताए जा रहे हैं. परिजनों के मुताबिक दोनों कल सुबह से लापता थे. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला पहले से शादी शुदा थी, पति से झगड़ा होने के बाद वह अपने मायके में रहती थी. यह मामला जिले के मंचादुर चौकी क्षेत्र का है.

मृतकों की पहचान कौशल विश्वकर्मा और मीनाक्षी यादव के रूप में की गई है. मृतक कौशल विश्वकर्मा टाइल्स मिस्त्री का काम करता था. वहीं मीनाक्षी पहले से शादी शुदा थी, पति से झगड़ा होने के बाद वह अपने मायके में रह रही थी. कौशल विश्वकर्मा और मीनाक्षी एक दूसरे से करते थे. लेकिन मीनाक्षी की शादी किसी और से हो गई थी. मीनाक्षी के पति को छोड़कर मायके आने के बाद दोनों छिप-छिप कर मिलते थे.

जानकारी के मुताबिक, दोनों शुक्रवार 29 दिसंबर की सुबह से घर से गायब थे. जिसके बाद मचांदूर चौकी क्षेत्र के ग्राम खोपली काशीडीह खार में लोगों ने दोनों की लाश को पेड़ पर रस्सी से लटका देखा और मंचादुर चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.