छत्तीसगढ़: ज्योतिषियों के अनुसार प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के योग, चलेगा मोदी मैजिक; टीएस सिंहदेव होंगे मुख्यमंत्री? 

रायपुर। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। मतदान के बाद सभी 90 सीटों के उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है। अब लोगों को इंतजार है तो सिर्फ़ नतीजों का। लेकिन नतीजों से पहले ही भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दल सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। जहां एक ओर कांग्रेस 75 पार का दावा कर रही है तो भाजपा भी 55 से 60 सीट जीतकर सरकार बनाने का दावा कर रही है। छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनेगी? कौन होगा छत्तीसगढ़ का नया मुख्यमंत्री? ये तो 3 दिसंबर को ही पता चल पाएगा। लेकिन इससे पहले कई ज्योतिष अपने ज्ञान के ​जरिए ये बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की सियासत की ऊंट किस करवट बैठेगी। तो चलिए जानते हैं कि क्या कहते हैं ज्योतिष शास्त्र के ज्ञाता।

ज्योतिषाचार्य डॉ अजीत शास्त्री से जब पूछा गया कि इस बार मोदी का मैजिक या कका का भरोसा? किस पर जनता भरोसा करेगी? इस बार कौन होगा छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री?

इस सवाल के जवाब में ज्योतिषाचार्य डॉ अजीत शास्त्री ने कहा कि 2018 में भी सबने कहा ​था कि अबकी बार भाजपा 65 पार, लेकिन मैंने पहले ही कह दिया था कि नहीं कांग्रेस 65 पार। 2018 में मध्यप्रदेश में जो ​परिणाम देखने को मिला था, इस बार ये छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा। परिवर्तन सुनिश्चित है। एक बात बता देता हूं 11 बजे के बाद ग्रह गोचर में बदलाव होगा, जिसके बाद परिणाम लगभग सामने आ जाएंगे। सत्ता का परिवर्तन तो होगा ही, राजा का भी परिवर्तन होगा।

इससे पहले पंडित पीएस त्रिपाठी ने बताया कि राजा, राजा बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन असल में राजा का निर्माण धरती करती है यानि राजा का निर्माण प्रजा तय करती है। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की राशि धनु है और साल 2018 में शनि के माध्यम से छत्तीसगढ़ की धरा ने न्याय किया था। इसके साथ ही भाजपा की सरकार चली गई और कांग्रेस की नई सरकार बन गई। ठीक इसी प्रकार छत्तीसगढ़ की जनता फिर से नए राजा की तलाश में है। छत्तीसगढ़ एक नया राजा तय करने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन की बेहद संभावना है।