छत्तीसगढ़: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, 2 दिनों से थे लापता, हत्या की आशंका जताकर लड़की के परिजनों ने किया हंगामा

सूरजपुर। जिले के ग्राम करमपुर की नर्सरी में शनिवार को नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव एक ही फंदे पर फांसी पर लटका हुआ मिला। प्रेमी युगल दो दिनों से लापता था। उनका शव दोपहर बाद देख पुलिस को सूचना दी गई। नाबालिग के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताकर हंगामा किए जाने के कारण फॉरेंसिक जांच के बाद शवों को रविवार को उतारा जाएगा। मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

बिश्रामपुर क्षेत्र में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश नर्सरी में एक ही फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई है। किशोर बिश्रामपुर क्षेत्र जबकि किशोरी लुंड्रा क्षेत्र की रहने वाली थी। शनिवार की दोपहर लोगों की सूचना पर बिश्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। उनके द्वारा शव उतारने की प्रक्रिया की ही जा रही थी कि मृतिका के परिजन द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया गया। इस वजह से अब रविवार को प्रेमी युगल के शव को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की उपस्थिति में उतारे जाने की बात कही जा रही है।
सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत करमपुर के नर्सरी में शनिवार की दोपहर प्रेमी जोड़े का शव एक चुनरी में फांसी पर लटका पाया गया। प्रेमी की पहचान ग्राम पंचायत करमपुर बडख़ापारा निवासी कालरी कर्मी देवसाय टोप्पो के पुत्र 17 वर्षीय मुनेश्वर टोप्पो उर्फ पिलो के रूप में हुई।
जबकि प्रेमिका की पहचान लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उदारी निवासी छोटी के रूप में की गई है। मृतक मुनेश्वर टोप्पो 16 नवंबर को ही घर से मार्केट जाने की बात कहकर निकला था, जो वापस घर नहीं लौटा।
ग्रामीण जब शनिवार को नर्सरी की ओर गए तब दोनों की एक ही चुनरी में फांसी पर लटकी लाश देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टीआई अलरिक लकड़ा, सहायक उपनिरीक्षक सोहन सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंचे।