जब केसीआर सबसे भ्रष्ट तो क्यों नहीं भेजी ईडी और सीबीआई, एक्टर विजयशांति का बीजेपी पर हमला

हैदराबाद : तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पहले राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है. इसी क्रम में साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री विजयशांति ने भारतीय जनता पार्टी और राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है कि केसीआर सबसे भ्रष्ट नेता हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लेती.

दरअसल विजयशांति कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं. इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस में इसलिए शामिल हुई हूं क्योंकि बीजेपी और टीआरएस एक साथ आ चुके हैं. बीजेपी के शीर्ष नेता तेलंगाना आते हैं और कहते हैं कि केसीआर सबसे भ्रष्ट नेता हैं, उनकी बेटी शराब घोटाले में फंसी हैं और ये परिवार की पार्टी है. फिर वो दिल्ली जाते हैं और कई जगहों पर ईडी और सीबीआई की रेड होती है लेकिन केसीआर के पास नहीं पहुंचती.”

कांग्रेस ने इलेक्शन कैंपेन का चीफ कोऑर्डिनेटर

कांग्रेस ने विजयशांति को तेलंगाना चुनाव अभियान का मुख्य समन्वयक बनाया है. पार्टी की ओर से इस जिम्मेदारी को मिलने के बाद उन्होंने केसीआर पर हमला करते हुए कहा, “उन्हें तो सलाखों के पीछे होना चाहिए. बीजेपी ने बंदी संजय कुमार को हटा दिया क्योंकि संजय केसीआर के खिलाफ थे. चुनाव से चार महीने पहले पार्टी ने यह फैसला लिया. ये उचित नहीं है. संजय को हटाकर बीजेपी ने अपनी ही पार्टी को खराब कर दिया. तेलंगाना में बीजेपी की जो दुर्गति हुई, उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं.”

बीजेपी के साथ की थी राजनीतिक करियर की शुरुआत

विजयशांति ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1997 में बीजेपी के साथ की थी. इसके बाद वो टीआरएस और तेलंगाना आंदोलन में शामिल हो गईं. साल 2009 में वह तत्कालीन टीआरएस से सांसद बनीं. 2015 में तेलंगाना के जन्म से ठीक पहले, वह 2014 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं. इसके बाद 2019 में, विजयशांति ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक तानाशाह की तरह शासन कर रहे हैं. एक साल बाद उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गईं.