…अरे ये क्या? : सलमान खान की खुशी का नहीं था ठिकाना, कर बैठे इमरान हाशमी को किस!, वीडियो

नईदिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर हर तरफ चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. टाइगर 3 ने रिलीज के साथ ही अपने हिट होने की कहानी लिख दी थी. वहीं फिल्म लगातार कारोबार किए जा रही है. हालांकि फिल्म के कलेक्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. बावजूद इसके फिल्म और सलमान खान के लिए फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज कर रही है.

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने टाइगर 3 के लिए सक्सेस इवेंट होस्ट किया था. जहां पैपराजी और फैंस को बुलाया गया था. इस दौरान सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपनी फिल्म के साथ कैटरीना और इमरान को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान कहते हैं कि फिल्म में कैटरीना है तो रोमांस करना तो बनता ही है.

हालांकि इससे ज्यादा मजा तब आया जब सलमान ने कहा कि अगर फिल्म इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो ये हो ही जाता. ये कहकर सलमान इमरान की तरफ बढ़ते हैं और उन्हें किस करने की एक्टिंग करते हैं. सलमान का ये मजाकिया अंदाज देख वहां मौजूद सभी खुशी से झूम उठते हैं. फिर सलमान कहते हैं कि मेरी आदत तो कभी रही नहीं, लेकिन ऐसा लगता है कि इनकी आदत छूटती जा रही है. सलमान का ये अंदाज बेहद कम देखने को मिलता है.

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि सलमान खान का फन साइड सिर्फ कैटरीना आस पास हो तभी निकलता है. वहीं एक यूजर ने लिखा ये दोनों एक साथ कितने अच्छे लगते हैं. बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद हैं. ये दोनों जब भी पर्दे पर साथ नजर आते हैं छा जाते हैं.