छत्तीसगढ़: महिला को कॉल करके परेशान करता था लैब टेक्नीशियन, पति के साथ मिलकर कर दी थी हत्या

Police arrested accused husband and wife in lab technician murder case in Bijapur

बीजापुर। तोयनार थाना क्षेत्र में सात नवंबर को तारूण अरविंद नाम के युवक का शव मिला था। मृतक के सिर पर गंभीर चोंट लगने से मौत होना पाया गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। शव का पोस्टमार्टम कराये जाने पर पता चला कि उसके सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हुई। वहीं, अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मुताबिक, घटना की जांच के दौरान दो संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले थे। संदेह के आधार पर आरोपी रमेश यालम से घटना के सबंध में बारीकी से पूछताछ की गई। पूछताछ पर आरोपी ने बतााया कि तारूण अरविंद जिला अस्पताल में लेब टेक्निशियन के पद पर कार्यरत था। उसकी पत्नी सिकल-सेल से पीड़ित है, जो समय-समय पर  ब्लड की जांच के लिए जिला अस्पताल जाती थी। ब्लड टेस्ट के लिए रजिस्टर में नाम और मोबाइल नंबर दर्ज था। तारूण अरविंद उसकी पत्नी से स्किल सेल के सबंध में लगातार बात करता रहता था।  

रमेश यालम ने बताया कि बातचीत के दौरान तारूण अरविंद ने मेरी पत्नी से मेरे बारे में पूछा तो पत्नी ने बता दिया कि तेलंगाना में नौकरी करता हूं। इसके बाद तारूण लगातार फोन करके पत्नी को परेशान करता था, जिसकी सूचना पत्नी ने मुझे दी। इसके बाद रमेश यालम तेलंगाना से अपने घर वापस आया। रमेश यालम ने पत्नी से फोन कराकर उसे धनोरा सीसी रोड के पास मिलने के लिए बुलाया। तारूण अरविंद अपनी मोटरसाइकिल से धनोरा सीसी रोड के पास आया, जिसे रमेश यालम और उसकी पत्नी ने लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। घटना में उपयोग की गई लाठी और मृतक के मोबाइल को पास के खेत में छुपा दिया। 

पुलिस के मुताबिक, घटना में प्रयुक्त लाठी और मोबाइल को आरोपी के निशानदेही पर बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ थाना तोयनार में वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय बीजापुर के समक्ष पेश किया गया है।