खरसिया: प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी को देखने अस्पताल पहुंचे उमेश पटेल, की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना

रायगढ़। छत्तीसगढ़ शासन के केबिनेट मंत्री और खरसिया विधायक उमेश पटेल ने राजनीति से हटकर मानवता, मित्रता और सकारात्मक राजनीति की मिसाल पेश की है. उन्होंने खरसिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महेश साहू से पद्मावती अस्पताल पहुंचकर उनका स्वास्थ्य संबंधी हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

बता दें कि भाजपा नेता महेश साहू बीते कुछ दिनों से विधानसभा चुनाव को लेकर रोज सुबह से देर रात तक जनसम्पर्क कार्यक्रम में लगातार व्यस्त रहे हैं, जिसके कारण उन्हें अत्यधिक शारीरिक कमजोरी आ गई थी. इसलिए इलाज उन्हें इलाज के लिए पद्मावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महेश साहू को डाक्टरों ने अभी आराम और नींद पूरी करने की सलाह दी है. फिलहाल महेश साहू पहले से ठीक है.

बता दें कि उमेश पटेल के भाजपा नेता महेश साहू को अस्पताल देखने पहुंचने की तस्वीर जब इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोग उनकी तारीफ करते हुए कहने लगे कि ”राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के बावजजूद उमेश पटेल इंसानियत का परिचय देते हुए भाजपा नेता महेश साहू का कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंचे जो उनके कोमल हृदय को दर्शाता है. ऐसा नेता खरसिया विधानसभा को मिलना सौभाग्य का विषय है.”