प्रेमिका का कत्ल!: होटल के कमरा नंबर 209 में कंबल से ढंकी मिली युवती की लाश; काउंटर पर चाबी जमा कर प्रेमी फरार

गाजियाबाद। गाजियाबाद के वेव सिटी थाना इलाके के अनंत होटल के कमरा नंबर 209 में रविवार सुबह युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती एक युवक के साथ होटल में ठहरी थी। युवक ने ही युवती के भाई को फोन पर सूचना थी कि होटल में उसकी बहन का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, वेव सिटी थाना इलाके के अनंत होटल के कमरा नंबर 209 में 20 अक्तूबर को रात 11 बजे किराए पर लिया था। रविवार की सुबह युवती का शव कमरे में मिला। शनिवार रात को युवक कमरे की चाबी काउंटर पर जमा करके चला गया था।  

युवती की पहचान शहजादी पुत्री ताहिर निवासी बसरा कॉलोनी, पिपलैड़ा धौलाना हापुड़ के रूप में हुई। शहजादी के परिवार ने मसूरी के अजहरुद्दीन पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले में होटल के प्रबंधक ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मसूरी कल्लूगढ़ी के अजहरुद्दीन ने रविवार सुबह 7:30 शहजादी के भाई दानिश को सूचना दी कि उसकी बहन शहजादी का शव अनंत होटल के कमरा नंबर 209 में पड़ा हुआ है। दानिश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। होटल के प्रबंधक से चाबी लेकर पुलिस कमरा नंबर 209 में पहुंची तो शहजादी का शव कंबल से ढंका हुआ था। 

उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। पुलिस ने होटल का कमरा सील कर छानबीन शुरू कर दी। होटल प्रबंधन से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि अजहरुद्दीन और शहजादी ने 20 अक्तूबर को रात 11 बजे कमरा किराए पर लिया था।

शनिवार रात को अजहरुद्दीन कमरे की चाबी काउंटर पर जमा करके चला गया। उसने कहा था कि वह खाना लेने जा रहा है। इसके बाद वापस नहीं लौटा। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अजहरुद्दीन हाल ही में चोरी के मामले में जेल गया था।जमानत पर बाहर आया है। मौके पर मिले साक्ष्य और मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर पता चला है कि अजहरुद्दीन और शहजादी में प्रेम प्रसंग था। शहजादी का दिल्ली में एक युवक से रिश्ता भी तय हो गया था। नवंबर में शादी होनी तय हुई थी। अजहरुद्दीन शादीशुदा है, पत्नी से उसका लंबे समय से विवाद चल रहा है।