छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बोले- सफेद झूठ बोलते हैं शाह-मोदी, केंद्र का नहीं राज्य सरकार का है 20 क्विंटल धान खरीदने का फैसला

जगदलपुर। सीएम भूपेश ने कहा कि अमित शाह और पीएम मोदी कहते हैं कि धान हम लोग खरीदते हैं, वे सफेद झूठ बोल रहे हैं। राज्य सरकार ने फैसला किया 20 क्विंटल धान खरीदने का केंद्र ने नहीं। भाजपा के लोग पहले बस्तर के लोगों से दुश्मन की तरह व्यवहार करते थे। हमने ये भेदभाव दूर किया।

इससे पहले भूपेश बघेल बोले हमारी सरकार ने यहां काफी काम किया। सड़कें बनाई, पुल बनाया, लोगों के पीने की पानी की व्यवस्था की। बस्तर में आज विकास की बयार कांग्रेस सरकार की बदौलत बह रही है। मुख्यमंत्री ने ये बात जगदलपुर में आयोजित सभा में कही।

CM भूपेश बघेल के साथ-साथ कार्यकर्ताओं की भीड़ शक्ति प्रदर्शन करते हुए इन तीनों प्रत्याशियों जतिन जायसवाल, दीपक बैज और लखेश्वर बघेल के साथ कलेक्टोरेट जाएगी। हालांकि परिसर में तीनों प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करते वक्त केवल 5 लोग ही साथ रहेंगे। इसके अलावा जिन दावेदारों का टिकट कटा है, वे बगावत न करें, इसके लिए CM भूपेश बघेल उन्हें समझाइश भी देंगे।

दरअसल, कांग्रेस ने जगदलपुर विधानसभा से MLA रेखचंद जैन का टिकट काटकर जतिन जायसवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं चित्रकोट से राजमन बेंजाम की जगह दीपक बैज को चुनाव मैदान में उतरा है। बस्तर विधानसभा सीट पर MLA लखेश्वर बघेल को दोबारा मौका दिया गया है। इन सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए आज CM भूपेश बघेल आम सभा के मंच से जनता से वोट मांगेंगे।