सिर्फ छह सेकंड में फुटपाथ पर चल रहे पांच लोगों को कार ने उड़ाया, एक की मौत; कैमरे में कैद हुई घटना

Five people walking on a wide footpath in Karnataka's Mangaluru were hit by a speeding car

मंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक फुटपाथ पर पैदल जा रहे पांच लोगों को कल शाम करीब चार बजे एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में महिलाएं और लड़कियां  
सीसीटीवी फुटेज में मंगलुरु में मन्नागुड्डा जंक्शन के पास लोगों को कम भीड़ वाले फुटपाथ पर चलते हुए देखा जा सकता है। तभी एक कार अचानक से आती है और और फुटपाथ पर पांच लोगों (दो महिलाओं और तीन लड़कियों) को टक्कर मार देती है।

ऐसे मारी टक्कर 
पुलिस ने बताया कि हुंडई ईऑन कार कमलेश बलदेव द्वारा चलाई जा रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि पीछे से आ रही कार ने पहले चार लोगों को टक्कर मारी। एक महिला को कुचलने के बाद एक अन्य महिला को टक्कर मार दी, जिसने कार को पास आते देख भागने की कोशिश भी की। इतना ही नहीं, फुटपाथ पर लगे एक पोल से कार जाकर टकरा जाती है। बाद में डिवाइडर से टकराने से पहले कार चालक महिला को कुछ मीटर तक घसीटता हुआ ले जाता है।

छह सेकंड में हुई पूरी घटना 
घटना मात्र छह सेकंड में हुई। आसपास मौजूद लोग जबतक समझ पाते तबकर आरोपी ने कार से पांच लोगों को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और तीन लड़कियों सहित चार घायल हो गए। आरोपी बाद में फरार हो गया। आरोपी ने कार को एक शोरूम के सामने खड़ा किया और अपने घर चला गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने पिता के साथ पुलिस थाने आया। 

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी 
वहीं, घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। वाहन रुक गए और लोग घायलों की मदद के लिए दौड़ पड़े। एक महिला उठने में कामयाब रही, लेकिन लंगड़ा रही थी। वहीं, गंभीर रूप से घायल दो लोगों को ऑटो में अस्पताल ले जाया गया। हादसे में 23 साल की रूपश्री की मौत हो गई।

पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।