छत्तीसगढ़: ‘दिल के अरमां आसुओं में बह गए’, टिकट कटने पर छलका BJP के पूर्व मंत्री का दर्द, बोले- ‘आश्वासन के बाद भी नहीं दिए टिकट’;रोने का VIDEO हुआ वायरल

जशपुर।  छत्तीसगढ़ विधानसभा के चुनाव के लिए हाल ही में बीजेपी ने अपनी 64 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है. ऐसे में अब कुल 90 में से 85 कैंडिडेट तय हो चुके हैं, जो विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. केवल 5 सीटें ही ऐसी हैं, जहां प्रत्याशियों की घोषणा होनी बाकी है. वहीं एक बीजेपी के ऐसे भी नेता हैं, जो पूर्व में भाजपा की सरकार में मंत्री रह चुके हैं, जिनका कहना है कि, टिकट देने का आश्वासन देकर भी टिकट नहीं दिया. इस बात को कहते हुए उनके आखों से आंसू निकल गए जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक और भाजपा के पूर्व मंत्री गणेश राम भगत का भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा की टिकट से वंचित रखे जाने पर एक रोने वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.
गणेश राम भगत इस वायरल वीडियों में जनजातीय सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक में विधानसभा की टिकट नहीं मिलने पर उपस्थित लोगों को सांत्वना दे रहे थे. लेकिन भाजपा नेताओं के आश्वासन के बाद भी टिकट नहीं दिऐ जाने की बात करते हुए वे अपने आंसुओं को नहीं रोक सके. जशपुर जिले में इस वायरल वीडियो के बाद लोग भाजपा नेताओं पर काफी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गणेश राम भगत का राजनैतिक करियर

1983 में जशपुर से पार्षद बने.

1985 में जशपुर से विधायक बने.

1990 में जशपुर विधानसभा से विधायक बने और संसदीय सचिव बने मध्यप्रदेश सरकार में.

1993 जशपुर विधानसभा मध्यवर्ती.

1998 जशपुर विधानसभा से विधायक.

2003 बगीचा विधानसभा से विधायक छग.

2003 में केबिनेट मंत्री बने.

2004 में पदेन अध्यक्ष छत्तीसगढ़ वन विकास निगम

अध्यक्ष छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल

अध्यक्ष छत्तीसगढ़ वन उपज संघ

2008 में सीतापुर विधानसभा से चुनाव हारे.

2013 में जशपुर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़े और हारे.

वर्तमान में जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक हैं.

देखें VIDEO-