रायगढ़: JSW प्लांट में बड़ा हादसा, खड़ी हाईवा में प्लास्टिक बिछा रहे युवक पर लोडर चालक ने डाल दिया फ्लाईएश, नीचे दबकर युवक की दर्दनाक मौत

रायगढ़, 10 अक्टूबर। भूपदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नहरपाली स्थित जेएसडब्ल्यू प्लांट में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां बताया जा रहा है कि हाईवा के ट्रॉली में फ्लाईएश के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गयी है।

इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कामाक्षी ट्रांसपोर्ट की हाईवा (CG13D5504) जेएसडब्ल्यू पॉवर प्लांट के लोडिंग पॉइंट पर फ्लाईएश लोड करने के लिए लाईन में लगी और वाहन को लोडर के सामने रख दिया। बताया जा रहा है गाड़ी में फ्लाईएश लोड करने से पहले उसपर प्लास्टिक बिछाना होता है ताकि अनलोड करते वक्त फ्लाईएश गाड़ी में ना चिपके इसलिए चालक नीचे उतरा और गाड़ी में चढ़कर प्लास्टिक बिछा रहा था, उसी दौरान लोडर चालक ने फ्लाईएश उसके ऊपर डाल दिया जिससे दबकर चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

इसमें एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है बताया जा रहा कि 12 घंटे तक फ्लाईएश के नीचे चालक दबा रहा जिसकी जानकारी किसी को नहीं लगी और आज सुबह यह बात सामने आई तो सबके होश उड़ गए। मृतक का नाम सोनू (22 साल) निवासी खम्हारडीह डभरा बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर भूपदेवपुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। बार-बार जेएसडब्ल्यू प्लांट में लापरवाही सामने आ रही है।