छत्तीसगढ़: दूसरों से क्यों बात करती हो, कहकर छात्रा की पिटाई, युवक ने अपने घर बुलाकर गालीगलौज करते हुए खूब चलाए थप्पड़, वीडियो बनाकर किया वायरल

बालोद। जिले में एक युवक ने छात्रा की जमकर पिटाई कर दी। युवक और युवती दोनों खेरथा शासकीय कॉलेज में ग्रेजुएशन फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स हैं। इतना ही नहीं युवक ने मारपीट का वीडियो भी बनाया और उसे खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है।

युवक ने अपने घर बुलाकर गालीगलौज करते हुए खूब चलाए थप्पड़, वीडियो बनाकर किया वायरल|बालोद,Balod - Dainik Bhaskar

युवक ने युवती के साथ जमकर मारपीट की।

जानकारी के मुताबिक, युवक लिलेश्वर निर्मलकर और छात्रा दोनों खेरथा शासकीय महाविद्यालय में एक साथ पढ़ते हैं। जो वीडियो सामने आया है, उसके आधार पर मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि युवक मारपीट करते वक्त लगातार युवती को किसी और से बात नहीं करने की हिदायत दे रहा है।

पहले युवक छात्रा से बातचीत करता है, फिर उसे अचानक मारने लगता है। - Dainik Bhaskar

पहले युवक छात्रा से बातचीत करता है, फिर उसे अचानक मारने लगता है।

युवक ने घर बुलाकर घटना को दिया अंजाम

वायरल वीडियो आरोपी युवक के घर का ही बताया जा रहा है। आरोपी लिलेश्वर निर्मलकर ने पहले तो छात्रा को अपने घर बुलाया। वीडियो में दिखता है कि पहले दोनों कुछ बात कर रहे हैं। इसके बाद अचानक लड़का थप्पड़ों और घूंसों से लड़की को पीटने लगता है। उसके चेहरे पर वार करता है। वो छात्रा के साथ जमकर गालीगलौज भी करता है।

युवक ने बनाया पूरी घटना का वीडियो

इस दौरान युवती उसे सफाई देती हुई नजर आती है। वो रोते हुए उसे नहीं मारने की बात कहती है। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि युवक ने इस दौरान अपना कैमरा ऑन कर रखा था। उसने पूरी घटना के वीडियो को वायरल भी कर दिया। इससे साफ जाहिर है कि युवक को कानून का कोई डर नहीं है।

युवती लगातार सफाई देते हुए उसे छोड़ देने की गुजारिश करती रही। - Dainik Bhaskar

युवती लगातार सफाई देते हुए उसे छोड़ देने की गुजारिश करती रही।

जांच समिति का गठन

इस बारे में जब कॉलेज के प्राचार्य डॉ यासिर कुरैशी से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि उन्होंने जांच समिति का गठन कर दिया है, जिसमें 3 सदस्य हैं। महिला शिकायत निवारण कमेटी भी मामले की जांच कर रही है। जांच में मामला साफ होने के बाद इसे पुलिस को सौंपने की बात प्राचार्य ने कही है।

पीड़िता ने अब तक नहीं दर्ज कराया मामला

इधर डौंडीलोहारा थाना प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि अभी तक पीड़िता या कॉलेज प्रबंधन ने मामला दर्ज नहीं कराया है। अगर कोई शिकायतकर्ता सामने आता है, तो मामले में कार्रवाई की जाएगी। युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष टुमन लाल साहू ने कहा कि वीडियो की गंभीरता से जांच होनी चाहिए और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।