इस कपड़े को देख उठ जाएगा फैशन से भरोसा! सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर के तौर पर वीडियो देखने के बाद हो सकता है कि आपका भरोसा फैशन इंडस्ट्री से उठ जाए. कई मशहूर फैशन ब्रांड पहले भी अपने अजीब फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब फैशन लेबल ज़ारा के सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है. कपड़ों के इस अनोखे टुकड़े ने फैशन प्रेमियों को इसके उपयोग के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है.

वायरल हो रहा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक शॉर्ट्स दिखाती है, जो जारा का प्रोडक्ट है. वीडियो की शुरुआत में एक महिला को एक्सेसरी पकड़े हुए और अपने दोस्त के साथ ऐसे उत्पाद के उपयोग पर चर्चा करते हुए देखी जा सकती है. फिर वह कीमत बताती है जो 2,300 रुपये है. ज़ारा वेबसाइट के मुताबिक, यह एक सैश बेल्ट है जिसे कमर के चारों ओर पहना जाता है. डेनिम से बना, बेल्ट सामने की ओर धातु के बटन की कई परतों के साथ आता है. प्रत्येक परत को कट-आउट द्वारा अलग किया जाता है.

आ रहे है मजेदार कमेंट

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग 3 मिलियन बार देखा गया है. 1 लाख से अधिक लाइक्स और ढेर सारे कमेंट मिल चुके हैं. अजीब एक्सेसरी देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि, “कुछ बिंदु पर हमें इन ड्रेसों को कैसे पहनना है, इसके लिए यूजर मैनुअल की आवश्यकता होती है.” एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, “जब ज़ारा उर्फी जावेद से सलाह लेती है.” उर्फ़ी जावेद एक भारतीय शख्सियत हैं जो अपने विचित्र स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. जबकि तीसरे ने कहा, “आप इसे शर्ट, स्कर्ट या शॉर्ट्स के ऊपर पहन सकते हैं.” चौथे ने लिखा, “कुछ वर्षों के बाद, वे केवल टैग बेचेंगे.”