GPM : हाईवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत, 100 मीटर तक घसीटता रहा शव

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के सिवनी में रहने वाले व्यवसायी को तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक और उसके सवार व्यववायी हाईवा के नीचे फंस गए। इधर चालक बाइक सवार को 100 मीटर तक घसीटता रहा। इसके बाद ड्राइवर वाहन को छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाकारित वाहन को जब्त कर पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के सिवनी में रहने सतीश गुप्ता व्यवसायी हैं। सिवनी में ही उनकी मोबाइल और ऐसेसरीज की दुकान है। मंगलवार को किसी काम से पेंड्रा आए थे। यहां पर काम निपटाने के बाद वे देर रात गांव लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे वे मझगवां के पास पहुंचे थे। 

इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार व्यवसायी सड़क पर गिरकर हाईवा के नीचे आ गए। हादसे के बाद ड्राइवर नीचे फंसे व्यवसायी को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इसके बाद वह हाईवा को छोड़कर भाग निकला। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। बुधवार की सुबह पीएम के बाद शव स्वजन के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाकारित वाहन को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। 

गांव में शोक, परिवार में पसरा मातम

सिवनी में बुधवार की सुबह लोगों को युवा व्यवसायी की मौत की जानकारी मिली। इससे गांव में शोक का माहौल है। सतीश युवा व्यवसायी के साथ ही मिलसार थे। देर रात घटित हादसे की जानकारी गांव के लोगों को सुबह मिली। इससे लोग सकते में आ गए। लोगों को एकाएक घटना पर विश्वास नहीं हुआ। गांव के लोग एक दूसरे से घटना की जानकारी लेते रहे। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग सुबह ही चीरघर पहुंच गए थे।