छत्तीसगढ़: ढेबर, पुरोहित और ढिल्लन की तबीयत बिगड़ी, अब अस्पताल में रहेंगे शराब घोटाले के आरोपी, अदालत ने 10 दिन के लिए बढ़ाई रिमांड

जमानत खारिज हुई, अब अस्पताल में रहेंगे शराब घोटाले के आरोपी, अदालत ने 10 दिन के लिए बढ़ाई रिमांड|रायपुर,Raipur - Dainik Bhaskar

रायपुर। शराब घोटाला मामले के आरोपियों की रिमांड एक बार फिर से बढ़ा दी गई है। रायपुर की विशेष अदालत में शनिवार को मामले में सुनवाई हुई। अब अदालत ने 10 दिनों के लिए सभी आरोपियों की रिमांड बढ़ा दी है। 4 जुलाई को कारोबारी अनवर ढेबर, त्रिलोक ढिल्लन, एपी त्रिपाठी और नितेश पुरोहित को पेश किया जाएगा।

पहले से जेल में बंद शराब घोटाले के आरोपियों की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। खबर है कि शनिवार को इसी वजह से ढेबर, पुरोहित, ढिल्लन अदालत में पेश नहीं हुए। एपी त्रिपाठी को कोर्ट लाया गया था। सूत्रों के मुताबिक अब कुछ दिन अस्पताल में ही इनका इलाज चलेगा, आरोपी वहीं रहेंगे।

ईडी की ओर से अधिवक्ता सौरभ पांडेय् ने बताया कि आरोपियों की रिमांड बढ़ाने के साथ ही अदालत ने ढिल्लन और पुरोहित की जमानत याचिका पर भी सुनवाई पूरी की। कोर्ट ने दोनों को ही जमानत देने से इनकार कर दिया। ईडी की ओर से कहा गया था कि यह दोनों इस पूरे घोटाला मामले में मुख्य आरोपी हैं और इन्हें जमानत दिए जाने पर यह सबूत और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। तथ्यों को ध्यान में रखते हुए अदालत ने दोनों को जमानत नहीं दी। अब तक शराब घोटाला मामले में किसी की भी जमानत मंजूर नहीं की गई है। हाल ही आबकारी विभाग के संचालक रहे अधिकारी निरंजन दास की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है।