छत्तीसगढ़: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, शिक्षक की मौके पर ही मौत

दुर्ग। जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पुलिया से टकराने के चलते चालक की मौके पर मौत हो गई। चालक की पहचान जितेंद्र कुमार देवांगन (32 साल) के रूप में हुई है। जितेंद्र पेशे से शिक्षक था और किसी काम से दुर्ग आ रहा था।

जितेंद्र कुमार देवांगन शासकीय स्कूल में अध्यापक था। वह बोरी थाना क्षेत्र के बड़े टेमरी गांव में रहता था और वहीं से स्कूल आना जाना करता था। शुक्रवार शाम को वह बाइक पर गांव से दुर्ग आ रहा था। वो जैसे ही राजनांदगांव से दुर्ग की तरफ आते समय टोल प्लाजा से लगभग 3 किलोमीटर पहले पेट्रोल पंप के पास पहुंचा कि पीछे से आए एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी जितेंद्र बाइक सहित उछल कर पुलिया से जा टकराया। सिर पर गहरी चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया है। फिर परिजनों के हवाले किया गया है।
पुलिस का कहना है कि जितेंद्र को पीछे से किस वाहन ने टक्कर मारा ये पता नहीं चल पाया है। पूछताछ में कुछ लोगों ने बताया कि एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मारा है और वहां से फरार हो गया। पुलिस आरोपी चालक का पता लगा रही है। सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।