इस तारीख को टेलीकास्ट होगा ‘द कपिल शर्मा 4’ का आखिरी एपिसोड, यह पॉपुलर शो करेगा रिप्लेस

The Kapil Sharma Show Last Episode will be Telecast on This Date replaced by Indias Got Talent

टीवी का लोकप्रिय और सबसे चर्चित ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कई वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो के होस्ट के तौर पर लोग कपिल को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी शो के जरिए कॉमेडियन ने टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी कॉमिक टाइमिंग से धमाल मचा दिया है, लेकिन अब यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी शो कब और किस दिन टेलीकास्ट होगा।

बंद होने जा रहा है  ‘द कपिल शर्मा शो’  
दर्शकों के फेवरेट ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हर वीकेंड इस शो का इंतजार करने वालों के लिए यह किसी शॉक से कम नहीं होगा क्योंकि अब कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम अपने फैंस को हंसाने के लिए स्क्रीन पर नहीं आएगी।  इसका चौथा सीजन पिछले साल ही शुरू हुआ था, जिसका अंत भी निकट आ गया है। टीम की कास्ट ने शो का आखिरी शेड्यूल भी पूरा कर लिया है और यह जल्द ही टीवी पर भी कास्ट होने जा रही है।

कपिल अमेरिका में करेंगे आखिरी शो 
आपको बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आगामी यूएस टूर की डिटेल्स साझा करते हुए एक पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में बताया गया था कि कपिल आठ जुलाई को अमेरिका में अपना पहला शो करेंगे। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो रहा है। इससे पहले यह शो ऑफ एयर होने के बाद साल 2022 में दोबारा लौटा था।