छत्तीसगढ़: युवती को वीडियो कॉल कर ले ली न्यूड स्क्रीनशॉट, फिर ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

कोंडागांव। जिले में एक युवक ने इलाके की ही रहने वाली एक युवती से दोस्ती की। उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया फिर वीडियो कॉलिंग के दौरान उसकी न्यूड स्क्रीनशॉट ले ली। फिर ब्लैकमेल कर पिछले 4 महीनों से लगातार उसका दुष्कर्म करता रहा। मना करने पर आरोपी उसकी पिटाई भी करता था। थाने में अब शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

विश्रामपूरी थाना क्षेत्र के खजरावंड खालेपारा का रहने वाला युवक दिनेश नेताम (31) ने फरसगांव इलाके की एक युवती से दोस्ती की। दोनों के बीच मोबाइल के जरिए बातें हुआ करती थी। फिर युवक ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया। प्रपोज किया और युवती ने हामी भर दी। दोनों के बीच अक्सर वीडियो कॉल पर बातें होती थी। एक दिन आरोपी ने वीडियो कॉलिंग के दौरान युवती की न्यूड स्क्रीनशॉट ले ली। जिसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए टॉर्चर करता रहा।

पुलिस गिरफ्तार में आरोपी।

आरोपी ने संबंध बनाने से मना करने पर उसकी कई बार पिटाई भी की। युवक पिछले कई महीनों से लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस संबंध में किसी को बताने पर तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी दी थी। हालांकि, युवती ने अब 12 जून को फरसगांव थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपी युवक के घर भेजा। जहां से उसे पकड़कर लाया गया। पुलिस असफरों ने बताया कि, आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।