रायपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी बुलेट को टक्कर, हादसे में महिंद्रा के टेक्नीकल इंजीनियर की मौत

रायपुर। रायपुर में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में महिंद्रा के टेक्नीकल इंजीनियर सुमीत लाटा की मौत हो गई। यह हादसा तेलीबांधा चौक पर हुआ है। जहां एक ट्रक चालक ने पीछे से मृतक सुमीत लाटा के बुलेट को टक्कर मार दी थी। घटना सुबह लगभग 8 बजे की है। वहीं सुमीत लाटा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मृतक सुमीत लाटा महिंद्रा में टेक्नीकल इंजीनियर पद पर पदस्थ था। वह शुक्रवार सुबह वीआईपी रोड तेलीबांधा में रहने वाले महिन्द्रा होम फायनेंस में एरिया मैनेजर मणीकांत चतुर्वेदी को उसकी बुलेट को लौटाने जा रहा था, जो मृतक के पास था। मृतक उक्त बुलेट से अपने निवास स्थान अवंति विहार से एरिया मैनेजर के घर गोल्डन स्काई अपार्टमेंट वीआईपी रोड आने के लिए निकला था। करीब साढ़े सात बजे तक मृतक के नहीं पहुंचने पर एरिया मैनेजर ने उसे फोन लगाया, तो सुमीत लाटा के मोबाइल को पुलिस वालों ने उठाया और कहा कि एक एक्सीडेंट में सुमीत लाटा की मौके पर ही मौत हो गई है।

इसके बाद एरिया मैनेजर तत्काल महासमुंद बेरियर के आगे मेन रोड तेलीबांधा पहुंचा जहां सुमीत लाटा का शव पड़ा था, उनके कमर एवं जांघ के पास गंभीर चोट आई थी। मौके पर आरोपित का कन्टेनर क्रमांक एमएच 46/बी बी/5929 भी खड़ा था। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। आरोपित ट्रक ड्राइवर रामचंद यादव निवासी हरखपुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक को ज़ब्त कर चालक रामचंद यादव पर वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाने के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।