जांजगीर: पुल के नीचे मिली अधेड़ की लाश, पहचान के लिए आसपास के गावों में पूछताछ कर रही पुलिस; कई थानों में भिजवाई फोटो

मृतक की पहचान के लिए आसपास के गावों में पूछताछ कर रही पुलिस;कई थानों में भिजवाई फोटो|जांजगीर चांपा,janjgir champa - Dainik Bhaskar

शिवरीनारायण। जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण में शबरी पुल के नीचे मिले व्यक्ति के शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। शुक्रवार को भी पुलिस मृतक की पहचान के लिए आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है। सभी थानों में भी शव की फोटो भेजी गई है, साथ ही पता लगाया जा रहा है कि किसी भी थाने में गुमशुदा व्यक्ति का मामला दर्ज कराया गया है या नहीं।

जानकारी के मुताबिक, कल 8 जून को करीब 55 वर्ष के व्यक्ति की लाश शबरी पुल के नीचे मिली थी। लोगों से मिली सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर कोई भी मृत व्यक्ति के बारे में नहीं बता सका। पुलिस ने कहा कि इससे लगता है कि व्यक्ति इस इलाके का रहने वाला नहीं है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतक की पहचान के लिए शव की फोटो सभी थानों में भेजी गई है।

मुखबिरों से भी मृत व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। गुमशुदगी के मामलों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतक के हाथ में गोदना से विद्या मां लिखा गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान तो नहीं मिले हैं, लेकिन पुलिस ने पानी में डूबने से मौत की आशंका जताई है। पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिले से लगने सीमावर्ती जिलों के थानों में भी शव की तस्वीर भेजी है।

मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस ने ये जानकारी उपलब्ध कराई है।

1. लाल रंग की लाइनिंग की चेक शर्ट।

2. क्रीम कलर का पैंट, बेल्ट ब्लैक कलर की है।

3. हाथ में गोदना से विद्या मां लिखा हुआ है।

4. शव के गले में काले रंग का धागा बंधा हुआ है।

5. व्यक्ति ने काले रंग की बनियान और भूरे कलर का अंडर वियर पहना था।